WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

OLA का सूपड़ा साफ़ कर देगी यह बाइक कंपनी, 100KM शानदार रेंज अब सिर्फ ₹55,790 की कीमत पर

Kabira Mobility Kollegio Neo Scooter

OLA का सूपड़ा साफ़ कर देगी यह बाइक कंपनी: कबीरा मोबिलिटी (Kabira Mobility) भारतीय बाजार में कई सालों से मौजूद है, इस पोस्ट में हम इस कंपनी के शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर कोलेगियो नियो (Kollegio Neo) के बारे में जानेंगे, इस स्कूटर को कबीरा मोबिलिटी ने बनाया है। बेहतर जानकारी के लिए इस लेख को पूरा जरुर पढ़ें!

Kabira Mobility Kollegio Neo Scooter
Kabira Mobility Kollegio Neo Scooter

100KM की रेंज/ चार्ज होने में सिर्फ इतना समय

250W इलेक्ट्रिक मोटर 48V, 24Ah लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है। इस स्कूटर की सबसे अच्छी बात यह है की इसकी 100 किलोमीटर की रेंज और 24 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड है। वहीँ अगर हम दूसरी तरफ इसकी चार्जिंग टाइम की बात करें तो इसको चार्ज होने में मात्र 4 से 5 घंटे लगते हैं.

फ़ीचर्स में OLA को दे सकता है मात

एलईडी हेडलैंप और एलईडी टेललाइट के साथ, कबीरा मोबिलिटी कोलेगियो नियो (Kabira Mobility Kollegio Neo) एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लैस है। इस बाइक की ये सभी खास फ़ीचर्स और कम दाम आपको लेने प मजबूर कर सकते हैं!

OLA के तुलना में कीमत है कम- Price

कोलेगियो नियो ईवी स्कूटर (Kabira Mobility Kollegio Neo Scooter) की कीमत 55,790 रुपये एक्स-शोरूम है। इस स्कूटर को हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा ई, ओला एस1 प्रो और व्यान इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात देने के इरादे से मार्किट में उतारा गया हैं।

इस स्कूटी के बारे में आपका क्या कहना है हमें कमेंट बॉक्स में जरुर लिखें और इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें!

Raju Yadav

मुझे इन्टरनेट जगत की तमाम खबरों को आप तक आपके भाषा में पहुँचाने में काफ़ी ख़ुशी मिलती है. आप सभी "व्यापार सीखो" के माध्यम से बिज़नेस आईडिया, फाइनेंस, ऑटो-मोबाइल्स, तकनीकी संबंधित खबरों को एकदम सरल भाषा में पढ़ सकते हैं। मुझे डिजिटल पत्रकारिता में 3 सालों का अनुभव है। संपर्क सूत्र- vyaparseekho@gmail.com

Leave a Comment

Join