WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Activa 7G Price: HONDA ने लॉन्च किया दमदार लुक और शानदार फीचर के साथ Activa 7G, मात्र इतनी है कीमत

Activa 7G Price: HONDA ने लॉन्च किया दमदार लुक और शानदार फीचर के साथ Activa 7G

HONDA ने लॉन्च किया दमदार लुक और शानदार फीचर के साथ Activa 7G: HONDA ने भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन फीचर्स और दमदार लुक के साथ अपना एक्टिवा 7G लॉन्च किया है, जिससे इसकी डिमांड बढ़ गई है। शुरुआत से ही होंडा की एक्टिवा की डिमांड काफी ज्यादा रही है। एक्टिवा 7जी एआई फीचर्स के साथ भी आता है। तो आइए एक नजर डालते हैं एक्टिवा के अन्य फीचर्स पर भी।

Activa 7G Price: HONDA ने लॉन्च किया दमदार लुक और शानदार फीचर के साथ Activa 7G
Activa 7G Price: HONDA ने लॉन्च किया दमदार लुक और शानदार फीचर के साथ Activa 7G

Honda Activa 7G का कैसा है डिजाइन

होंडा के मुताबिक कंपनी होंडा एक्टिवा 7जी के लुक में कोई बदलाव नहीं करेगी। इसमें अद्भुत फीचर्स होंगे. इसके अलावा इसमें नई तकनीक से बने इंजन भी लगाए जा सकते हैं। नतीजतन, यह और भी किफायती हो जाएगा.

Honda Activa 7G का कैसा है इंजन

मौजूदा होंडा एक्टिवा 6जी में दो इंजन उपलब्ध हैं: 109 और 124 सीसी। नई लॉन्च हुई एक्टिवा में भी यही इंजन मिलेगा। इसके दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक होंगे। नई तकनीक से विकसित इंजन के कारण इंजन में कोई बदलाव न होने के बावजूद इसका माइलेज थोड़ा बढ़ सकता है।

Honda Activa का माइलेज और कीमत

होंडा एक्टिवा अपने दमदार इंजन की बदौलत 40 से 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। होंडा एक्टिवा की कीमत आज 75000 रुपये से लेकर 90000 रुपये तक है।

इन फीचर्स के अलावा होंडा एक्टिवा 7G पांच वेरिएंट में उपलब्ध है। ईंधन गेज, यूएसबी मोबाइल पोर्ट, मोबाइल कनेक्टिविटी, एक डिजिटल ओडोमीटर और एक डिजिटल ट्रिप मीटर सहित सभी बुनियादी सुविधाएँ शामिल हैं।

Raju Yadav

मुझे इन्टरनेट जगत की तमाम खबरों को आप तक आपके भाषा में पहुँचाने में काफ़ी ख़ुशी मिलती है. आप सभी "व्यापार सीखो" के माध्यम से बिज़नेस आईडिया, फाइनेंस, ऑटो-मोबाइल्स, तकनीकी संबंधित खबरों को एकदम सरल भाषा में पढ़ सकते हैं। मुझे डिजिटल पत्रकारिता में 3 सालों का अनुभव है। संपर्क सूत्र- vyaparseekho@gmail.com

Leave a Comment

Join