WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Diwali Discount on Hero E-Scooter: इस दीवाली 21 हजार के डिस्काउंट के साथ घर लायें इलेक्ट्रिक स्कूटर, अधिक जानकारी लें!

Diwali Discount on Hero E-Scooter

Diwali Discount on Hero E-Scooter: हम इस समय अपने देश में त्योहारों के मौसम के बीच में हैं। इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी हीरो की ओर से इस फेस्टिवल सीजन Vida इलेक्ट्रिक वाहनों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। कंपनी के मुताबिक हम इस फेस्टिवल सीजन में इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बंपर डिस्काउंट दे रहे हैं।

हम ऐसा हर किसी के लिए अपने सपनों का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना संभव बनाने के लिए कर रहे हैं। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर बताया है कि वह Vida V1 पर 21000 रुपये तक का फायदा दे रही है। अधिक जानकारी के लिए आगे पढ़ें..

Diwali Discount on Hero E-Scooter
Diwali Discount on Hero E-Scooter

Hero Vida V1 ई-स्कूटर ऑफर प्राइस

कंपनी के मुताबिक इस ऑफर के लिए सीमित समय अवधि है। इसलिए, जो कोई भी ऑफर का लाभ उठाना चाहता है, उसे आज ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करना चाहिए। कंपनी के प्रतिनिधियों ने हमें बताया है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिर्फ 499 रुपये में बुक किया जा सकता है। हालांकि, अकाउंट रिफंडेबल है। सीमित ऑफर अवधि के दौरान खरीदे गए इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 21000 रुपये तक की तत्काल छूट और लाभ मिलेगा।

बेहतरीन रेंज के साथ शक्तिशाली बैटरी

कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर शक्तिशाली लिथियम आयन बैटरी OA द्वारा संचालित है। एक बार चार्ज करने पर इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 110 किमी और टॉप स्पीड 80 किमी प्रमाणित होती है। बैटरी को फुल चार्ज होने में 65 मिनट का समय लगता है। महज 3.2 सेकेंड में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई अन्य स्मार्ट फीचर्स भी हैं। इको, राइड, स्पोर्ट और कस्टम सहित कई राइडिंग मोड उपलब्ध हैं, जो राइडिंग अनुभव को काफी बेहतर बनाते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करने के तीन तरीके हैं। इस स्कूटर का पहला हिस्सा रिमूवेबल बैटरी है, दूसरा हिस्सा पोर्टेबल चार्जर है और तीसरा हिस्सा डीसी फास्ट चार्जर है जिसका इस्तेमाल इस स्कूटर को चार्ज करने के लिए किया जा सकता है।

इसकी कीमत कितनी होगी

कंपनी की ओर से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर महज 1.25 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है। मात्र 499 रुपये में आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी की आधिकारिक ऐप और वेबसाइट के जरिए बुक कर सकते हैं।

व्यापार-सीखों का WhatsApp चैनल फॉलो करें! सभी ताज़ा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Raju Yadav

मुझे इन्टरनेट जगत की तमाम खबरों को आप तक आपके भाषा में पहुँचाने में काफ़ी ख़ुशी मिलती है. आप सभी "व्यापार सीखो" के माध्यम से बिज़नेस आईडिया, फाइनेंस, ऑटो-मोबाइल्स, तकनीकी संबंधित खबरों को एकदम सरल भाषा में पढ़ सकते हैं। मुझे डिजिटल पत्रकारिता में 3 सालों का अनुभव है। संपर्क सूत्र- vyaparseekho@gmail.com

Leave a Comment

Join