WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

4 Gear Electric Bike India: देश के युवाओं की पहली पसंद 4 गियर वाली नयी इलेक्ट्रिक बाइक, यहाँ पढ़ें अधिक जानकारी 1

देश के युवाओं की पहली पसंद 4 गियर वाली नयी इलेक्ट्रिक बाइक

4 Gear Electric Bike India: अहमदाबाद स्थित इलेक्ट्रिक दोपहिया स्टार्ट-अप मैटर ने अपने ऐरा मॉडल के लिए अभिनेता विक्की कौशल को अपना ब्रांड एंबेसडर नामित किया है। पिछले साल के अंत में यह घोषणा की गई थी कि मैटर एरा उपलब्ध होगा। इसके लॉन्च के बाद भारत की पहली गियर वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च की जाएगी। एरा के लिए बुकिंग अवधि 17 मई 2023 को को निर्धारित की गयी थी। बुकिंग के कुछ सप्ताह बाद डिलीवरी भी शुरू कर दि गयी थी।

देश के युवाओं की पहली पसंद 4 गियर वाली नयी इलेक्ट्रिक बाइक
देश के युवाओं की पहली पसंद 4 गियर वाली नयी इलेक्ट्रिक बाइक

भारत की पहली 4 गियर ई-बाइकMatter Aera Electric Bike

Matter Aera Electric Bike: मेटर एरा 4-स्पीड गियर वाली भारत की पहली गियर वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल होने का वादा करती है, जो इसे 6 सेकंड से कम समय में 0-60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम बनाती है। इस ई-बाइक में लिक्विड-कूल्ड इलेक्ट्रिक मोटर और बैटरी पैक भी शामिल होगा। कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक बाइक एक बार चार्ज करने पर 125 किलोमीटर का सफर तय कर सकती है।

इसकी कीमत कितनी है?

एरा इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में नेविगेशन, संगीत और फोन क्षमताओं के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन कंसोल भी शामिल किया जाएगा। मिटर क्रमशः 1.44 लाख (एक्स-शोरूम) और 1.54 लाख (एक्स-शोरूम) पर एरा 5000 और 5000+ मॉडल की बिक्री शुरू करेगा। मिटर एरा 6000+ इस साल के अंत में 150 किमी रेंज के साथ उपलब्ध होगा।

विक्की कौसल युवाओं को करेंगे इंस्पायर

मसान, बॉम्बे वेलवेट, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, सरदार उधम, राजी, संजू के पूर्व अभिनेता विक्की कौशल अब इसके ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं। मैटर का कहना है कि इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए भारतीय युवाओं को विक्की कौशल से प्रेरणा मिलने की संभावना है।

कंपनी के सीईओ ने कही बड़ी बात

मैटर के ग्रुप सीईओ और संस्थापक, मोहल लालभाई ने कहा, “हम संदेश को आगे बढ़ाने के लिए संचार और मानवीय भावनाओं की शक्ति में दृढ़ता से विश्वास करते हैं।” हम विक्की कौशल के साथ अपने सहयोग के माध्यम से बाइकर्स को टिकाऊ गतिशीलता अपनाने के लिए प्रेरित करेंगे।

व्यापार-सीखों का WhatsApp चैनल फॉलो करें! सभी ताज़ा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Raju Yadav

मुझे इन्टरनेट जगत की तमाम खबरों को आप तक आपके भाषा में पहुँचाने में काफ़ी ख़ुशी मिलती है. आप सभी "व्यापार सीखो" के माध्यम से बिज़नेस आईडिया, फाइनेंस, ऑटो-मोबाइल्स, तकनीकी संबंधित खबरों को एकदम सरल भाषा में पढ़ सकते हैं। मुझे डिजिटल पत्रकारिता में 3 सालों का अनुभव है। संपर्क सूत्र- vyaparseekho@gmail.com

Leave a Comment

Join