WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

5000 रूपये से की कम कीमत में यह फ़ोन लूट लो, फीचर्स भी iphone जैसे

Diwali Offerː हाल ही में फ्लिपकार्ट की सबसे बड़ी सेल फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल गयी है और अब फ्लिपकार्ट ने अपनी दिवाली सेल में बी एक से बढ़कर एक कस्टमर्स के लिए ऑफर लेकर आया है।

यदि आप भी फ्लिपकार्ट की पहली सेल में इस ऑफर का लाभ उठाने से चूक गए है तो फिल्पकार्ट ने एक बार फिर से दिवाली की सेल लाइव कर दी है जिसका आप बम्पर लाभ उठा सकते है। आप भी मोबाइल फोन लेने का सोच रहे है तो इस सेल बम्पर डिस्काउंट मिल रहा है चले देखते है इसके बारें में।

Big Diwali Sale

आपको बता दे कि दिवाली की सेल में ग्राहको के लिए चाइनीज टेक कंपनी Realme का 108MP कैमरा स्मार्टफोन Realme C53 बहुत ही कम कीमत में मिल रहा है जिसमे आपको दमदार परफॉरमेंस देखने को मिलती है।

इस सेल के तहत ग्राहकों को चाइनीज टेक्नोलॉजी कंपनी Realme का नया 108MP कैमरा स्मार्टफोन, Realme C53, बहुत कम कीमत पर उपलब्ध है। इस फोन में iPhone जैसे बैक कैमरा डिजाइन के साथ हाई-रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस भी मिलती है। इस लेख में हम आपको Realme C53 के बारे में सभी जरूरी जानकारी देंगे और बताएंगे कि यह फोन क्यों है दीपावली सेल में सबसे हॉट डील।

Realme C53

दीपावली सेल के दौरान, Realme C53 का 128GB स्टोरेज वाला वेरियंट 5,000 रुपये से कम कीमत पर उपलब्ध है। यदि आप Flipkart Axis Bank Card का उपयोग करके इसका भुगतान करते हैं, तो आपको 5% कैशबैक भी मिलेगा। साथ ही, पुराने फोन के बदले इस फोन पर एक्सचेंज डिस्काउंट भी उपलब्ध है।

Realme C53 के वेरियंट्स और कीमत

Realme C53 के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट को भारतीय मार्केट में 11,999 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया है। लेकिन दीपावली सेल के दौरान, इसकी कीमत केवल 9,999 रुपये में उपलब्ध है।

इसके अलावा, आपको एक्सचेंज डिस्काउंट का भी लाभ मिल सकता है. इसमें आपको अपने पुराने फोन के बदले Realme C53 पर अधिकतम 7,400 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है, जो पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करेगा।

Realme C53 के फीचर्स

Realme C53 में 6.74 इंच का HD LCD डिस्प्ले है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया गया है। इसका डिस्प्ले 2.5D ग्लास के साथ आता है और 450nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है।

Realme C53 में T612 प्रोसेसर है, जिसके साथ 6GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज उपलब्ध है। इस फोन की रैम क्षमता 12GB तक बढ़ाई जा सकती है।

Realme C53 के कैमरा

Realme C53 का कैमरा सेटअप भी बेहद दिलचस्प है. इसके बैक पैनल पर तीन रिंग्स वाला iPhone जैसा कैमरा मॉड्यूल मिलता है। इसमें 108MP प्राइमरी कैमरा, 2MP पोर्ट्रेट कैमरा, और LED फ्लैश दिया गया है।

व्यापार-सीखों का WhatsApp चैनल फॉलो करें! सभी ताज़ा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha

मुझे मीडिया क्षेत्र में 2 साल का अनुभव है, मुझे लेखन में काफ़ी रूचि है इसी वजह से मैं इस फील्ड में कार्यरत हूँ. मेरी पकड़, प्रोडक्ट रिव्यु, ऑटोमोबाइल, योजना, बिज़नेस आईडिया जैसे कैटेगरी में है। संपर्क सूत्र- vyaparseekho@gmail.com

Leave a Comment

Join