WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

दिवाली का धमाकेदार ऑफर, 14000 की छूट के साथ खरीदे 200 किमी की रेंज वाली शानदार Oben Rorr बाइक

Oben Rorr Electric Bike ː यदि आप भी बाइक्स के शौकीन है और नई बाइक खरीदना चाहते है और खास कर इलेक्ट्रिक तो आपके लिए बहुत अच्छी खबर है। इस दिवाली पर आप शानदार डिस्काउंट के साथ आपके घर इलेक्ट्रिक बाइक ला सकते है। चले जानते है इसके बारे में विस्तार से…

हम बात कर रहे है Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक की, जिसे Oben Mobility नामक कंपनी ने ईवी मार्केट में लॉन्च किया है। इस इलेक्ट्रिक बाइक को कंपनी ने एडवांस्ड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए बनाया गया है।

Oben Rorr

एडवांस टेक्नोलॉजी भी शामिल

Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक में एडवांस टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है। यहाँ तक कि इसमें 4.4 kWh लिथियम आयन बैटरी के साथ 1000W पावर वाली मोटर है, जो IPMSM तकनीक पर काम करता है। यह बैटरी सिंगल चार्ज में करीब 187KM की रेंज देती है और सिर्फ 3 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पर चलती है वही, इसकी टॉप स्पीड भी 100 किलोमीटर प्रति घंटा है, और फास्ट चार्जर की मदद से इसकी बैटरी को 2 घंटे में चार्ज किया जा सकता है।

कीमत

यदि आप इस डैशिंग इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने का सोच रहे हैं, तो आपको जानकर खुश होगा कि इसकी कीमत ऑन रोड पर 1,54,898 रुपए से शुरू होती है। और अगर आप इसे दिवाली के मौके पर खरीदते हैं, तो आपको कंपनी की ओर से 14,000 रुपए की छूट भी मिल सकती है।

व्यापार-सीखों का WhatsApp चैनल फॉलो करें! सभी ताज़ा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha

मुझे मीडिया क्षेत्र में 2 साल का अनुभव है, मुझे लेखन में काफ़ी रूचि है इसी वजह से मैं इस फील्ड में कार्यरत हूँ. मेरी पकड़, प्रोडक्ट रिव्यु, ऑटोमोबाइल, योजना, बिज़नेस आईडिया जैसे कैटेगरी में है। संपर्क सूत्र- vyaparseekho@gmail.com

Leave a Comment

Join