WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Ather Energys Series 2 Electric Scooter: एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया अवतार, लुक ऐसा की हो जाओगे कायल

Ather Energys Series 2 Electric Scooter: एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया अवतार

Ather Energys Series 2 Electric Scooter: एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया अवतार- देश की टॉप इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनियों में से एक एथर एनर्जी अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है। कंपनी द्वारा एक नई सीरीज लॉन्च करने की योजना बनाई गई है। सीरीज़ 2 इसे दिया गया नाम है. इस सीरीज में ट्रांसपेरेंट बॉडी पैनल का इस्तेमाल किया जाएगा, जो इसे अनोखा बनाता है। इस पैनल के जुड़ने से इलेक्ट्रिक स्कूटर और भी खूबसूरत लगेगा। स्कूटर के अंदर के तत्व भी दिखाई दे रहे हैं। पारदर्शी शरीर के अंगों की सटीक मात्रा अभी तक सामने नहीं आई है।

Ather Energys Series 2 Electric Scooter: एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया अवतार
Ather Energys Series 2 Electric Scooter: एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया अवतार

एथर एनर्जी के सीईओ तरुण मेहता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका जिक्र किया है. इसमें बताया गया था कि नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में ट्रांसपेरेंट पैनल का इस्तेमाल किया जाएगा। एथर ने पारभासी पैनलों के साथ सीरीज 1 स्कूटर की पेशकश की और इसे कलेक्टर एडिशन का लेबल दिया गया।

एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया अवतार

अभी तक, यह स्पष्ट नहीं है कि एथर सीरीज़ 2 में मौजूदा 450 लाइनअप के समान मोटर, हार्डवेयर, डिज़ाइन, बैटरी और फीचर्स का उपयोग किया जाएगा या नहीं। एथर की वर्तमान लाइनअप में तीन मॉडल हैं: 450S, 450X (2.9kWh), और 450X (3.7kWh)। ब्रांड के पोर्टफोलियो में, S ट्रिम सबसे किफायती मॉडल है, और 450X (3.7kWh) प्रमुख मॉडल है।

उम्मीद है कि सीरीज 2 के लॉन्च के बाद भी कंपनी 450S की बिक्री जारी रखेगी। चूंकि इसे हाल ही में लॉन्च किया गया था और यह एथर ग्राहकों के लिए एंट्री-लेवल वेरिएंट भी है। हालाँकि, 450X को ऐसा नहीं कहा जा सकता। एथर 450X सीरीज़ 1 के संबंध में, इसे लाल चेसिस के साथ पारदर्शी काले रंग में रंगा गया था।

व्यापार-सीखों का WhatsApp चैनल फॉलो करें! सभी ताज़ा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Raju Yadav

मुझे इन्टरनेट जगत की तमाम खबरों को आप तक आपके भाषा में पहुँचाने में काफ़ी ख़ुशी मिलती है. आप सभी "व्यापार सीखो" के माध्यम से बिज़नेस आईडिया, फाइनेंस, ऑटो-मोबाइल्स, तकनीकी संबंधित खबरों को एकदम सरल भाषा में पढ़ सकते हैं। मुझे डिजिटल पत्रकारिता में 3 सालों का अनुभव है। संपर्क सूत्र- vyaparseekho@gmail.com

Leave a Comment

Join