WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

धमाकेदार ऑफर: 11 लाख की कार पर मिल रही भारी छूट, 6 एयरबैग और 5-स्टार सुरक्षा भी शामिल

धमाकेदार ऑफर: फेस्टिव सीजन की शुरुआत होते ही ऑटोमोबाइल कंपनी एक से बढ़कर एक ऑफर लाने लगती है। ऐसे ही हुंडई वर्ना खास खुशखबरी लेकर आई है। जिसमे हुंडई कंपनी ने वरना सेडान को फेस्टिव सीजन पर बहुत बड़े डिस्काउंट के साथ पेश किया है, और यह कार 45,000 रुपये तक की छूट के साथ आती है।

ऑफर्स और डिस्काउंट्स

हुंडई वरना की कीमत सिर्फ 10.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं , और इस फेस्टिव सीजन में यह कार और भी अधिक आकर्षक डिस्काउंट दे रही है। नई दिल्ली के खरीदारों को नगद छूट के रूप में 20,000 रुपये और एक्सचेंज बोनस के रूप में 25,000 रुपये मिल रहे हैं। और , अगर आप अपनी पुरानी कार को हुंडई को बेचकर इस नई वरना सेडान को खरीदते हैं, तो आपको एक्सचेंज वैल्यू पर 25,000 रुपये का अधिक बोनस भी मिलेगा।

सुरक्षा की गारंटी

इसके अलावा, हुंडई वरना सेडान ने सुरक्षा में भी आगे है, इस साल अक्टूबर में Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5-स्टार की सुरक्षा रेटिंग प्राप्त की है। कार में 6 एयरबैग हैं, जो बेस मॉडल से ही उपलब्ध हैं, और इसमें ADAS फीचर्स भी हैं, जो आपकी यात्रा को और भी सुरक्षित बनाते हैं।

नई वरना सेडान

नई वरना सेडान के धूमधाम सेल का यह सीजन है, जो खरीदारों को लिए अच्छा मौका है। इस शानदार सेडान की खरीद पर आप 45,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं, और साथ ही, सुरक्षा में भी पूरी गारंटी है। नए वरना सेडान की ड्राइविंग एक्सपीरियंस के साथ, यह एक सुनहरा मौका है जो आपने नहीं छोड़ना चाहिए।

व्यापार-सीखों का WhatsApp चैनल फॉलो करें! सभी ताज़ा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Raju Yadav

मुझे इन्टरनेट जगत की तमाम खबरों को आप तक आपके भाषा में पहुँचाने में काफ़ी ख़ुशी मिलती है. आप सभी "व्यापार सीखो" के माध्यम से बिज़नेस आईडिया, फाइनेंस, ऑटो-मोबाइल्स, तकनीकी संबंधित खबरों को एकदम सरल भाषा में पढ़ सकते हैं। मुझे डिजिटल पत्रकारिता में 3 सालों का अनुभव है। संपर्क सूत्र- vyaparseekho@gmail.com

Leave a Comment

Join