WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Top Recharge Plans 2024: पुरे 75 दिन के लिए रिचार्ज का झंझट खत्म, मात्र ₹6 में 150GB डेटा और मुफ्त में कॉलिंग

Top Recharge Plans 2024: पुरे 75 दिन के लिए रिचार्ज का झंझट खत्म

Top Recharge Plans 2024: जो लोग बार-बार रिचार्ज से परेशान नहीं होना चाहते, उनके लिए बीएसएनएल लंबी वैधता अवधि वाला एक सस्ता प्रीपेड प्लान पेश करता है। यह सस्ता प्लान 75 दिनों की पूरी वैलिडिटी के साथ आता है, इसलिए आपको 75 दिनों तक रिचार्ज नहीं कराना पड़ेगा। प्लान में रोजाना 2GB डेटा भत्ता भी शामिल है। इसकी कीमत 500 रुपये से भी कम है, जो आपको हैरान कर देगी। इस Plan के बारे में आपको जो कुछ जानने की जरूरत है वो सबकुछ आपको इस आर्टिकल में मिल जाएगा…

Top Recharge Plans 2024: पुरे 75 दिन के लिए रिचार्ज का झंझट खत्म
Top Recharge Plans 2024: पुरे 75 दिन के लिए रिचार्ज का झंझट खत्म

एयरटेल के 499 रुपये के प्लान में मिलेगा इतना बेनिफिट

एयरटेल 499 रुपये का प्रीपेड प्लान भी पेश करता है जिसकी वैधता 28 दिनों की है और इसमें दैनिक 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं। इस प्लान में अतिरिक्त लाभ शामिल हैं जैसे एयरटेल का 84 दिनों की वैधता वाला सबसे सस्ता प्लान 455 रुपये का है लेकिन इसमें केवल 6GB बल्क डेटा मिलता है। इसके अलावा 77 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत 666 रुपये है। सोच क्या रहे हैं आधिकारिक वेबसाइट पर प्लान के बारे में पता करें और रिचार्ज कराएं!

बीएसएनएल का 499 रुपये का प्रीपेड प्लान और फायदें

बीएसएनएल का 499 रुपये का प्रीपेड प्लान उपलब्ध है। इस प्लान पर 75 दिनों की वैधता अवधि है। पूरी वैधता अवधि के दौरान, आपको 150GB डेटा मिलेगा, जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल, दैनिक 100 एसएमएस और प्रत्येक दिन 2GB डेटा शामिल है। मान लीजिए कि हर दिन मिलने वाला 2GB डेटा खत्म होने के बाद भी आप 40Kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में बीएसएनएल ट्यून्स और ज़िंग के अलावा GAMIUM प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। आखिरकार, 2GB डेटा के बाद उपभोक्ता की स्पीड घटकर 40 Kbps रह जाएगी।

BSNL का 4G नेटवर्क कब तक होगा लॉन्च

बीएसएनएल द्वारा पंजाब और अन्य दक्षिण भारतीय राज्यों में 4जी नेटवर्क लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। बीएसएनएल के सीएमडी पीके पुरवार ने कहा, जून 2024 तक कंपनी 4जी का रोलआउट पूरा कर लेगी और फिर 5जी पर ध्यान केंद्रित करेगी। बीएसएनएल के Q2 FY24 नतीजों के मुताबिक, उसे 1484 करोड़ रुपये का घाटा हुआ। टेल्को का शुद्ध घाटा पहली तिमाही के बराबर ही रहा।

अपने क्षेत्र में बीएसएनएल का रिचार्ज प्लान यहाँ से करें चेक

यहां आप जांच सकते हैं कि आपके क्षेत्र में बीएसएनएल का 499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान उपलब्ध है या नहीं।

व्यापार-सीखों का WhatsApp चैनल फॉलो करें! सभी ताज़ा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Raju Yadav

मुझे इन्टरनेट जगत की तमाम खबरों को आप तक आपके भाषा में पहुँचाने में काफ़ी ख़ुशी मिलती है. आप सभी "व्यापार सीखो" के माध्यम से बिज़नेस आईडिया, फाइनेंस, ऑटो-मोबाइल्स, तकनीकी संबंधित खबरों को एकदम सरल भाषा में पढ़ सकते हैं। मुझे डिजिटल पत्रकारिता में 3 सालों का अनुभव है। संपर्क सूत्र- vyaparseekho@gmail.com

Leave a Comment

Join