WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

निवेशकों को सालभर में तगड़ा रिटर्न दे सकते हैं ये 5 शेयर, यहां जाने टारगेट प्राइस 

निवेशकों को सालभर में तगड़ा रिटर्न दे सकते हैं ये 5 शेयर, यहां जाने टारगेट प्राइस 

यदि आप शेयर मार्केट से मुनाफा कमाना चाहते तो जरूरी है की आप ऐसे स्टॉक्स में अपना पैसा लगाओ जिनपर आपको अच्छा रिटर्न मिल सके। अतः ऐसे ही 5 स्टॉक्स के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे जिनको ब्रोकरेज के द्वारा सुझाया गया है तथा इन स्टॉक्स की मदद से सालभर में जबरदस्त रिटर्न प्राप्त किया जा सकता है। 

निवेशकों को सालभर में तगड़ा रिटर्न दे सकते हैं ये 5 शेयर, यहां जाने टारगेट प्राइस 
निवेशकों को सालभर में तगड़ा रिटर्न दे सकते हैं ये 5 शेयर, यहां जाने टारगेट प्राइस 

इस सूची में पहला शेयर है Isgec Heavy Engineering Ltd जिसे ब्रोकरेज शेयरखान द्वारा सुझाया गया है तथा Buy रेटिंग भी दी है। उनके अनुसार यह शेयर 613 रुपए का आंकड़ा छू सकता है। Isgec Heavy Engineering Ltd के शेयर 12 जून 2023 की शाम को 611.90 रूपये के भाव पर बंद हुए थे। 

इस सूची में दूसरा शेयर है Indian Hotels Company Ltd जिसे ब्रोकरेज शेयरखान द्वारा सुझाया गया है तथा Buy रेटिंग भी दी है। उनके अनुसार यह शेयर 425 रुपए का आंकड़ा छू सकता है। Indian Hotels Company Ltd के शेयर 12 जून 2023 की शाम को 388 रूपये के भाव पर बंद हुए थे। 

इस सूची में तीसरा शेयर है ICICI Bank Ltd जिसे ब्रोकरेज शेयरखान द्वारा सुझाया गया है तथा Buy रेटिंग भी दी है। उनके अनुसार यह शेयर 425 रुपए का आंकड़ा छू सकता है। ICICI Bank Ltd के शेयर 12 जून 2023 की शाम को 936.70 रूपये के भाव पर बंद हुए थे। 

इस सूची में चौथा शेयर है KNR Constructions Ltd जिसे ब्रोकरेज शेयरखान द्वारा सुझाया गया है तथा Buy रेटिंग भी दी है। उनके अनुसार यह शेयर 301 रुपए का आंकड़ा छू सकता है। KNR Constructions Ltd के शेयर 12 जून 2023 की शाम को 238.50 रूपये के भाव पर बंद हुए थे।

इस सूची में पांचवा शेयर है Maruti Suzuki India Ltd जिसे ब्रोकरेज शेयरखान द्वारा सुझाया गया है तथा Buy रेटिंग भी दी है। उनके अनुसार यह शेयर 10965 रुपए का आंकड़ा छू सकता है। Maruti Suzuki India Ltd के शेयर 12 जून 2023 की शाम को 9550.40 रूपये के भाव पर बंद हुए थे।



Disclaimer : VyaparSikho ब्लॉग के माध्यम से आप तक केवल स्टॉक मार्केट से जुड़ी हुई सभी आवश्यक जानकारियां पहुंचाई जाती है। अतः इसे किसी भी तरह से हमारी वित्तीय सलाह न समझे क्योंकि यह जानकारियां स्टॉक मार्केट से जुड़े हुए एक्सपर्ट्स के सुझाव है।

Raju Yadav

मुझे इन्टरनेट जगत की तमाम खबरों को आप तक आपके भाषा में पहुँचाने में काफ़ी ख़ुशी मिलती है. आप सभी "व्यापार सीखो" के माध्यम से बिज़नेस आईडिया, फाइनेंस, ऑटो-मोबाइल्स, तकनीकी संबंधित खबरों को एकदम सरल भाषा में पढ़ सकते हैं। मुझे डिजिटल पत्रकारिता में 3 सालों का अनुभव है। संपर्क सूत्र- vyaparseekho@gmail.com

Leave a Comment

Join