WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

इन 3 शेयरों से होगी फटाफट कमाई, यहां देख ले शेयरों के नाम

इन 3 शेयरों से होगी फटाफट कमाई, यहां देख ले शेयरों के नाम

Stocks to Buy : शेयर मार्केट में निवेश करने वाला हर व्यक्ति जल्दी से जल्दी से मुनाफा कमाना चाहता है। लेकिन काफी सारे निवेशक शेयर चुनने में गलती कर जा जाते है। आज आपको हम मार्केट एक्सपर्ट्स द्वारा सुझाए कुछ शेयरों के बारे में जानकारी देने जा रहे है जिनमे यदि आप भी अपनी रिसर्च करने के बाद निवेश करते हो तो कम समय में अच्छा रिटर्न प्राप्त कर सकते हो।

इन 3 शेयरों से होगी फटाफट कमाई, यहां देख ले शेयरों के नाम
इन 3 शेयरों से होगी फटाफट कमाई, यहां देख ले शेयरों के नाम

अतः HDFC सिक्योरिटीज के वरिष्ठ टेक्निकल एंड डेरिवेटिव एनालिस्ट विनय रणजी द्वारा 3 शेयर सुझाए है जिनमे आप निवेश कर सकते हो। एक बात ध्यान रखे यहां बताए हुए सभी शेयर और उनके टारगेट प्राइस स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट्स द्वारा सुझाए गए है। हम किसी भी तरह से निवेश की तलाश नही देते है।

इस लिस्ट में पहला शेयर Firstsource Solutions Ltd है जिसे 121 रुपए के स्टॉपलॉस के साथ 153 रुपए का स्टॉक प्राइस टारगेट दिया गया है। शॉर्ट टर्म में इस शेयर की मदद से 15 फीसदी तक की कमाई की जा सकती है।

इस लिस्ट में दूसरा शेयर NESCO Ltd है जिसे 600 रुपए के स्टॉपलॉस के साथ 750 रुपए का स्टॉक प्राइस टारगेट दिया गया है। शॉर्ट टर्म में इस शेयर की मदद से 16 फीसदी तक की कमाई की जा सकती है।

इस लिस्ट में तीसरा शेयर Hikal Limited है जिसे 301 रुपए के स्टॉपलॉस के साथ 342 रुपए का स्टॉक प्राइस टारगेट दिया गया है। शॉर्ट टर्म में इस शेयर की मदद से 8.5 फीसदी तक की कमाई की जा सकती है।



Disclaimer : VyaparSikho ब्लॉग के माध्यम से आप तक केवल स्टॉक मार्केट से जुड़ी हुई सभी आवश्यक जानकारियां पहुंचाई जाती है। अतः इसे किसी भी तरह से हमारी वित्तीय सलाह न समझे क्योंकि यह जानकारियां स्टॉक मार्केट से जुड़े हुए एक्सपर्ट्स के सुझाव है।

Raju Yadav

मुझे इन्टरनेट जगत की तमाम खबरों को आप तक आपके भाषा में पहुँचाने में काफ़ी ख़ुशी मिलती है. आप सभी "व्यापार सीखो" के माध्यम से बिज़नेस आईडिया, फाइनेंस, ऑटो-मोबाइल्स, तकनीकी संबंधित खबरों को एकदम सरल भाषा में पढ़ सकते हैं। मुझे डिजिटल पत्रकारिता में 3 सालों का अनुभव है। संपर्क सूत्र- vyaparseekho@gmail.com

Leave a Comment

Join